14-Jun-2024
HomeENTERTAINMENTकश्मीर से सिल्वर स्क्रीन तक: मुतीना राजपूत बॉलीवुड में डेब्यू के लिए...

कश्मीर से सिल्वर स्क्रीन तक: मुतीना राजपूत बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार

मुतीना राजपूत ने कहा, "अगर हम कश्मीर को सकारात्मक नज़रिए से देखना चुनते हैं, तो हमें इसकी अपार सुंदरता का एहसास होगा। हमें सकारात्मक नज़रिया अपनाने की ज़रूरत है।"

कश्मीर से 370 के हटने के बाद से कश्मीर की यंग जनरेशन अपने सपने पूरे करने की ओर आगे बढ़ रही है। अलग-अलग क्षेत्रों में बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं। यहां तक कि महिलाएं भी अपने सपनों की उड़ान भर रही हैं। छोटे पैमाने के व्यवसायों से लेकर स्टार्टअप, अभिनय, मॉडलिंग और उद्यमिता तक, ये महिलाएं अवसरों का लाभ उठा रही हैं और तेजी से बदलते परिदृश्य में अपनी पहचान बना रही हैं।

उत्तरी कश्मीर की रहने वाली मुतीना राजपूत अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘वेलकम टू कश्मीर’ के रिलीज के साथ अपनी पहचान बनाने के लिए तैयार है। वो पहले तमिल, तेलुगु और मराठी फिल्म इंडस्ट्री में काम कर चुकी हैं और अब मुतीना बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार है।

‘वेलकम टू कश्मीर’ फिल्म कई महत्वपूर्ण मुद्दों से निपटती है, जिसमें नशीली दवाओं के दुरुपयोग में युवाओं की भागीदारी और महिलाओं का सशक्तिकरण शामिल है। इसके अलावा, फिल्म पर्यटन और उनकी मेहमानदारी के सकारात्मक पहलुओं पर प्रकाश डालती है। फिल्म निर्माताओं का लक्ष्य कश्मीर की प्रामाणिक छवि को चित्रित करना है। ये एक बॉलीवुड हिंदी फ़ीचर फिल्म है। इस फिल्म का निर्माण और निर्देशन खुद कश्मीरियों ने किया है।

अपनी कश्मीरी विरासत पर गर्व करते हुए, मुतीना राजपूत ने कई प्लेटफार्मों पर कश्मीर का प्रतिनिधित्व करने के अवसरों के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा, “अगर हम कश्मीर को सकारात्मक नज़रिए से देखना चुनते हैं, तो हमें इसकी अपार सुंदरता का एहसास होगा। हमें सकारात्मक नज़रिया अपनाने की ज़रूरत है।”

इस खबर को पूरा पढ़ने के लिए hindi.awazthevoice.in पर जाएं।

ये भी पढ़ें: विश्व शांति के लिए महत्वपूर्ण: भारत गणराज्य के साथ डॉ. मोहम्मद अब्दुलकरीम अल-इस्सा का दिलचस्प भ्रमण

आप हमें FacebookInstagramTwitter पर फ़ॉलो कर सकते हैं और हमारा YouTube चैनल भी सबस्क्राइब कर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments