17-May-2024
HomeDELHIजामिया मिल्लिया इस्लामिया की इमारत को साफ़ और ख़ूबसूरत बनाएगा बुरहानी ट्रस्ट

जामिया मिल्लिया इस्लामिया की इमारत को साफ़ और ख़ूबसूरत बनाएगा बुरहानी ट्रस्ट

बुरहानी ट्रस्ट सीएसआर की एक टीम ने कुलपति प्रो. नजमा अख्तर और विश्वविद्यालय परिसर के रखरखाव और विकास के लिए ज़िम्मेदार अधिकारियों से मुलाकात की

बुरहानी ट्रस्ट (Burhani Trust) जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) की इमारत को साफ़ और ख़ूबसूरत बनाने के आगे आया है। जामिया मिलिया इस्लामिया की कुलपति प्रोफ़ेसर नजमा अख़्तर की और से जामिया परिसर को स्वच्छ और सुंदर बनाने की कोशिशों को इज़ाफ़ा मिले, इसके लिए बुरहानी ट्रस्ट सीएसआर ने स्वच्छ भारत मिशन (Swachh Bharat Initiative) के मुताबिक हर तरह की मदद देने की पेशकश की है।

जामिया के चांसलर डॉ. सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन से कुलपति प्रो. नजमा अख़्तर (पद्म श्री) ने सीएसआर के मुताबिक जामिया परिसर को स्वच्छ रखने के लिए बुरहानी ट्रस्ट की और से जामिया मिल्लिया परिसर को स्वच्छ और सुंदर बनाने में मदद के लिए सहयोग मांगा था, जिसके नतीजे में बुरहानी ट्रस्ट सीएसआर ने सहयोग करने की पेशकश की है।

कुलपति प्रोफेसर नजमा अख़्तर और जामिया बिरादरी ने डॉ. सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन के कोशिशों से विश्वविद्यालय को मिले समर्थन के लिए उनका शुक्रिया अदा किया है। शेख नजमुद्दीन फिदवी के क़ियादत में बुरहानी ट्रस्ट सीएसआर की एक टीम ने कुलपति प्रो. नजमा अख्तर और विश्वविद्यालय परिसर के रखरखाव और विकास के लिए ज़िम्मेदार अधिकारियों से मुलाकात की। इस अहम काम के लिए काम के दायरे, समयसीमा और जामिया को रौशन करने के लिए चर्चा हुयी।

इस ख़बर को पूरा पढ़ने के लिए hindi.awazthevoice.in पर जाएं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments