13-Jun-2024
HomeENTERTAINMENTपाकिस्तानी कलाकारों की भारतीय फिल्मों में फिर से एंट्री, क्या हैं मायने?

पाकिस्तानी कलाकारों की भारतीय फिल्मों में फिर से एंट्री, क्या हैं मायने?

हाल ही में टीवी चैनल जिंदगी ऑफिशियल ने इंस्टाग्राम पर बताया है कि लोकप्रिय नाटक ‘मेरे पास तुम हो’ जल्द ही टीवी पर प्रसारित किया जाएगा।

समय के साथ पाकिस्तानी कलाकारों की भारतीय फिल्मों में एंट्री शुरू हो गई है। अब कुछ चर्चित पाकिस्तानी धारावाहिकों को भारतीय टीवी चैनलों पर प्रसारित करने की भी तैयारी चल रही है। हाल ही में आई पंजाबी फिल्म ‘कैरी ऑन जट्टा-3’ में पाकिस्तानी कलाकार नासिर चुनौटी दिखाई दिए थे। इसी तरह इन दिनों सोशल मीडिया पर पंजाबी फिल्म ‘चौपाल’ का ट्रेलर चल रहा है। इसमें पाकिस्तानी कॉमेडियन इफ्तेखार ठाकुर के साथ-साथ कई पाकिस्तानी कलाकारों को देखा जा सकता है।

मामला केवल पंजाबी फ़िल्मों तक सीमित नहीं है। बॉलीवुड की फिल्मों में भी पाकिस्तानी कलाकार करने लगे हैं। पाकिस्तानी एक्ट्रेस ऐनी जाफरी जल्द ही बॉलीवुड फ़िल्म में नज़र आएंगी। ऐनी जाफरी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वह बॉलीवुड फिल्म निर्माता सरम मोमिन द्वारा निर्देशित और लिखित फिल्म ‘कुक’ में अभिनय कर रही हैं। इसके अलावा, अब पाकिस्तान के लोकप्रिय नाटक ‘मेरे पास तुम हो’ को भारतीय मनोरंजन चैनल पर प्रसारित करने की तैयारी है। साल 2019 में जब अन्य पाकिस्तानी ड्रामा के बीच ड्रामा सीरियल ‘मेरे पास तुम हो’ प्रसारित हुआ तो उसने खूब सुर्खियां बटोरी थी। यह सिलसिला इतना बढ़ा कि पहली बार किसी नाटक का आखिरी एपिसोड सिनेमाघरों में दिखाने का फैसला किया गया। 

हाल ही में टीवी चैनल जिंदगी ऑफिशियल ने इंस्टाग्राम पर बताया है कि लोकप्रिय नाटक ‘मेरे पास तुम हो’ जल्द ही टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। खलीलुर रहमान कमर द्वारा लिखित इस नाटक में हुमायूं सईद, अयेजा खान और अदनान सिद्दीकी ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई है।

इस खबर को पूरा पढ़ने के लिए hindi.awazthevoice.in पर जाएं।

ये भी पढ़ें: Kashmir Art Emporium: कैसे दो Calligraphy Artists की कला ने लूटी लोगों की वाहवाही

आप हमें FacebookInstagramTwitter पर फ़ॉलो कर सकते हैं और हमारा YouTube चैनल भी सबस्क्राइब कर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments