23-Apr-2024
HomeCENTRAL GOVERNMENTShadab, Altaf, Shahroz ने पीएम मोदी को समर्पित किया 'Bharat Ka Amrit...

Shadab, Altaf, Shahroz ने पीएम मोदी को समर्पित किया ‘Bharat Ka Amrit Kaal’ गाना

निर्देशक और गीतकार शाहरोज़ सादात ने कहा कि जब निर्माता वेंकट रत्नम ने पीएम नरेंद्र मोदी के लिए एक गाना बनाने के विचार पर चर्चा की, तो उन्होंने सोचा कि पीएम मोदी और उनके सभी अच्छे कामों की प्रशंसा करना एक अच्छा विचार है। इस गाने में एक ब्लॉकबस्टर गाने की सारी खूबियां हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास कार्यों और देशहित में शुरू की गई उनकी नीतियों की हर तरफ़ तारीफ़ हो रही है। अब गायक, गीतकार और संगीतकार ने पीएम नरेंद्र मोदी को समर्पित एक गीत ‘भारत का अमृत काल’ (‘Bharat Ka Amrit Kaal’) बनाया है, जिसे शादाब फरीदी ने गाया है। संगीत अल्ताफ़ सैय्यद ने दिया है और गीत गीतकार शाहरोज सादात ने लिखे हैं, जो इस विशेष संगीत वीडियो के निर्देशक भी हैं। ये गाना पीएम मोदी को पेश किया जाएगा।

मुंबई के कृष्णा स्टूडियो में इस ख़ास गाने की रिकॉर्डिंग के मौके पर म्यूज़िक डायरेक्टर अल्ताफ़ सैय्यद ने कहा कि ये गाना तीनों कलाकारों की ओर से पीएम मोदी को एक तोहफ़ा है। इस गाने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कामों की खूबसूरत शब्दों में तारीफ़ की गई है। जब उन्होंने ये गाना बनाया, तो उन्हें लगा कि केवल गायक शादाब फ़रीदी ही इस गाने को बेहतरीन तरीके से गा सकते हैं। शादाब फ़रीदी ने कहा कि ये उनका सौभाग्य है कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शान में और उन्हें समर्पित इस विशेष गीत को आवाज़ देने का मौका मिला।

निर्देशक और गीतकार शाहरोज़ सादात ने कहा कि जब निर्माता वेंकट रत्नम ने पीएम नरेंद्र मोदी के लिए एक गाना बनाने के विचार पर चर्चा की, तो उन्होंने सोचा कि पीएम मोदी और उनके सभी अच्छे कामों की प्रशंसा करना एक अच्छा विचार है। इस गाने में एक ब्लॉकबस्टर गाने की सारी खूबियां हैं। उन्होंने कहा कि ये गाना जब आएगा, तो सभी श्रोताओं को जोश और ऊर्जा से भर देगा। बहुत जल्द हम इसका ग्रैंड वीडियो शूट करेंगे और फिर इसे रिलीज़ किया जाएगा।

इस खबर को पूरा पढ़ने के लिए hindi.awazthevoice.in पर जाएं।

ये भी पढ़ें: आयुषी सिंह UP PCS पास कर DSP बनीं, कैसे की थी पढ़ाई?

आप हमें FacebookInstagramTwitter पर फ़ॉलो कर सकते हैं और हमारा YouTube चैनल भी सबस्क्राइब कर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments